Tuesday 28 February 2012

जनलोकपाली ज्वर से बौरा चुके अंधे अन्ना भक्तों के सूचनार्थ...

जनलोकपाली ज्वर से बौरा चुके अंधे अन्ना भक्तों के सूचनार्थ बता दूं कि,
किशन बाबूराव हजारे उर्फ़ "अन्ना" दर्ज़नों बार कसमें खाने और दावे करने के बावजूद 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करने क्यों नहीं गया...???
इन पाँचों राज्यों के चुनावों के दौरान कांग्रेस या केंद्र सरकार उसके भ्रष्टाचार के खिलाफ एक उसने एक शब्द भी क्यों नहीं बोला...???
इन पाँचों राज्यों के चुनावों के दौरान गूंगे-बहरों की तरह खामोशी का कफन ओढकर कांग्रेस और उसकी केंद्र सरकार के भयंकर भ्रष्टाचार खिलाफ वो मुर्दों की तरह मौन क्यों रहा...???
इन पाँचों राज्यों के चुनावों के दौरान उसने कांग्रेस और उसके भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई अपील तक लिखकर क्यों नहीं जारी की...?
क्या उसे बुखार के साथ साथ लकवा भी मार गया था...???
दरअसल उसने यह सब यूं ही नहीं किया था. अभी 5 दिन पहले ही उसे सीताराम जिंदल फाउंडेशन ने 25 लाख के पुरस्कार से सम्मानित किया है.
सिर्फ वही नहीं उसके गैंग के संतोष हेगड़े को एक करोड़ तथा मनीष सिसोदिया को भी दस लाख के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.
अंधे अन्ना भक्त अपनी अकल के जंग लगे खिड़की दरवाज़े खोलने के लिए यह और जान लें कि इस अन्ना को 25 लाख और उसके गैंग अन्ना के जिस संतोष हेगड़े को एक करोड़ का पुरस्कार जिस सीताराम जिंदल ने अपने फाउंडेशन से दिया है उसी सीताराम जिंदल कि कम्पनी "जिंदल अल्म्युनियम " को कर्नाटक में अरबों खरबों का अवैध खनन करके जनता की संपत्ति को लूटने का दोषी इसी संतोष हेगड़े ने घोषित किया था. अप्रैल में भी जिंदल की इसी कम्पनी ने अन्ना के जनलोकपाली गोरखधंधे के लिए 25 लाख का चदा दिया था.
अब यह भी बता दूं की ये सीताराम जिंदल जी राहुल ब्रिगेड के महत्वपूर्ण सदस्य और कांग्रेसी सांसद नवीन जिंदल जी के चाचा श्री हैं...!!!
अन्धें अन्ना भक्तों के लिए एक सूचना और की इस 25 लाख की राशि को किशन बाबूराव ने तत्काल "दान " कर दिया. उसने यह दान किसी अनाथालय, ग़रीबों के चिकित्सालय या विध्यालय, या फिर कुष्ठ आश्रम को नहीं दिया.
बल्कि उसने यह दान उस स्वराज ट्रस्ट को दिया जिसका कर्ताधर्ता वो खुद ही है...!!!
सूचना की PUSHTI नीचे दिए गए दोनों लिंकों पर जाकर करिए
(1)http://www.bhaskar.com/article/DEL-anna-and-the-president-including-the-27-jindal-awards-2903468.html
(2)http://rashtriyagarima.in/details1.php?nid=1888&catid=25&pid=0

No comments:

Post a Comment