Monday 9 January 2012

कोर्ट ने माना- शांति भूषण ने चुराई स्‍टांप ड्यूटी, 27लाख जुर्माना ·

ये शांतिभूषण देश से भ्रष्टाचार मिटाने वाला जनलोकपाल कानून बनाने का ठेका इस दावे के साथ पिछले नौ महीनों से लिए हुए थे कि खुद ये और इनके सपूत प्रशांत भूषण के अलावा किसी और को ऐसा कानून बनाने की तमीज़ ही नहीं है.
इनके दावे के ढोल के साथ अन्ना हजारे और अन्ना गैंग मंजीरे की तरह बजता हुआ इन बाप-बेटों की कानूनी "होशियारी" की शान में कसीदे पढ़ता था.
अंतर्राष्ट्रीय ख्याति के बड़े बड़े संविधान विशेषज्ञों के लोकपाल से सबंधित सुझावों, उनकी सलाहों और आपत्तियों को गज़ब के अहंकार के साथ ये पिछले नौ महीनों से दुत्कार-फटकार रहा था.
आज न्यायालय के निर्णय ने यह सिद्ध भी किया कि इसके जैसी "होशियारी" उन बेचारे संविधान विशेषज्ञों के पास कहाँ थी...!!!!!!
20 करोड़ सर्किल रेट वाला बंगला लिखापढ़ी में एक लाख में खरीदने का महान....!!!!!!! ईमानदार...!!!!!! आर्थिक करतब दिखाने के फेर में कानूनी शिकंजे में फंस कर बुरी तरह बेनकाब हुए ईमानदारी के इस स्वघोषित सबसे बड़े ठेकेदार ने आज घिसे-पिटे हथकंडे का सहारा लेते हुए न्यायालय के निर्णय को भी राजनीतिक साज़िश घोषित कर दिया.
देश में ईमानदारी के सबसे बड़े ठेकेदार अन्ना गैंग और उसके अंध भक्तों को क्या न्यायलय द्वारा घोषित भ्रष्टाचारी को नौ महीने तक जनलोकपाल बिल बनाने का सबसे बड़ा ठेकेदार बनाये रखने की अपनी करतूतों पर कोई शर्म नहीं आ रही...?
देश को सदाचार का उपदेश देने वाले इस गैंग को न्यायालय के इस निर्णय के बाद क्या अब भी चुल्लू भर पानी नहीं मिल रहा है...?
विस्तृत समाचार के लिए नीचे के link पर क्लिक करिए.
http://www.bhaskar.com/article/UP-OTH-court-decision-on-shanti-bhushan-will-come-today-2718642.html?LHS-

No comments:

Post a Comment